Technology

शाओमी का अगला फ्लैगशिप स्मार्ट फोन रेडमी के 20 अब 28 मई को आएगा

नई दिल्ली/जनदखल. चीन की स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्ट फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस स्मार्ट फोन का नाम रेडमी के20 रखा है, जो किलर 2.0 के प्रेरित है। हाल ही में इस स्मार्ट फोन की पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें फोन को बेहतरीन डिजाइन साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही स्मार्ट फोन के कई फीचर भी सामने आ गए हैं।

रेडमी चीन में इस स्मार्टफोन को 28 मई को लॉन्च कर रही है। इसके लिए कंपनी लगातार अपने वीबो पेज पर रेडमी के20 को टीज कर रही है और स्मार्टफोन के नए नए फीचर भी सामने आ रहे हैं। हाल के अपने टीजर में कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा लिनियर स्पीकर होंगे। शाओमी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि के20 में बहुत तेज म्यूजिक मिलेगा, जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा।

वहीं कुछ अन्य टीजर में दिखाया गया है कि रेडमी के20 में गेम टर्बो 2.0 फीचर होगा, जो कंपनी ने हाल में ही पोको एफ1 स्मार्टफोन में जोड़ा है। दावा है कि ये फीचर गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। इसके साथ विबिंग ने पुष्टि की है कि के20 स्मार्टफोन में डीसी डिमिंग फीचर होगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी होगा।

Leave a Comment