Technology

नए फीचर के साथ फॉक्सवैगन ने पोलो, वेंटो के कप एडिशन लॉन्च किए

मुंबई/जनदखल. फॉक्सवैगन ने पोलो, अमियो और वेंटो कारों के कप एडिशन लॉन्च कर दिए हैं। जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है, इन्हें क्रिकेट विश्व कप फीवर को देखते हुए लॉन्च किया गया है। इनमें इनसाइड और आउटसाइड दोनों तरफ कॉस्मैटिक अपडेट्स किए गए हैं। ये कंफर्टलाइन वेरिएंट्स पर बेस्ड हैं विद नो चेंज इन प्राइस। इन वल्र्ड कप एडिशन के एक्सटीरियर चेंजेज में साइड डिकैल्स, बैजिंग एंड इन द केस ऑफ पोलो, अलॉय व्हील्स के लिए कंप्लीटली न्यू डिजाइन।

इन फैक्ट इन अलॉय व्हील्स की डिजाइन न्यू जनरेशन यूरो स्पेक पोलो से काफी सिमिलर है। कैबिन इनसाइड में ब्लैक लेदररेट सीट्स और कप स्टिचिंग ऑन द इनसाइड फर्बिश्ड है। तीनों कारों में कोई मैकेनिकल चेंज नहीं है और ये अपने स्टैंडर्ड काउंटरपाट्र्स की जैसे सेम पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ ऑफर की गई हैं।

कप एडिशंस की लॉन्चिंग के मौके पर फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर स्टीफन नैप ने कहा कि भारत में सिर्फ खेल ही नहीं बल्कि धर्म माना जाता है। यह उसी तरह है जैसे जर्मनी में फुटबॉल। फॉक्सवैगन के लिए पूरी दुनिया में खेलों ने बिजनेस में इंटीग्रल पार्ट प्ले किया है। ये देश में यूनिटी के साथ पैशन, इंसपिरेशन और एक्साइटमेंट लाते हैं।

Leave a Comment