Technology

एचटीसी का नया स्मार्ट फोन वाइल्ड फायर एक्स दो वेरिएंट में आएगा

नई दिल्ली/जनदखल. लंबे वक्त के बाद एचटीसी ने नए स्मार्ट फोन के जरिए एक बार फिर स्मार्ट फोन बाजार में एंट्री की है। कंपनी ने पिछले साल जून में डिजायर 12 और डिजायर 12 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। अब एचटीसी ने भारत में वाइल्ड फायर एक्स स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दो वेरिएंट में बाजार में उपलब्ध होगा। ये फोन माय बड्डी फीचर के साथ आता है, जो पर्सनल सिक्योरिटी ऑफर करता है। इन फोन में तीन रियर कैमरा सेटअप और वॉटर ड्रॉप नॉच मिलेगा। इसके साथ ही ये फोन 9 महीने की बिना किसी शर्त के एक्सीडेंट और लिक्विड डैमेज प्रोडेक्शन के साथ आता है।

वाइल्ड फायर एक्स स्मार्टफोन 9,999 रुपए की शुरुआती कीमत में आता है। ये कीमत स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है, जबकि फोन का 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 13,999 रुपए की कीमत में आता है। दोनों ही मॉडल सफायर ब्लू कलर में उपलब्ध होंगे। इन स्मार्टफोन को आप 22 अगस्त से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन पर वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को 3,750 रुपए का कूपन मिलता है। साथ ही यूजर्स को 18 महीनों के लिए अतिरिक्त 500 एमबी डेटा प्रति दिन मिलेगा। ऑपरेटर 75 रुपए के 50 कूपन प्रदान करेगा, जिसे माय वोडाफोन या माय आइडिया एप से 255 रुपए के रिचार्ज पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस फोन का सीधा मुकाबला रियलमी 3 आई, रेडमी नोट 7 एस और नोकिया 4.2 जैसे स्मार्टफोन से होगी।

Leave a Comment