State

छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक को मार डाला, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

रायपुर/जनदखल. शहर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। छोटी-छोटी बात पर मारपीट, जान से मारने की धमकी वगैरह हो रहे हैं। इन अपराधों पर अंकुश लगाने में पुलिस असफल होती जा रही है। पुलिस का भय अपराधियों में नहीं दिखाई दे रहा है। बढ़ते अपराध ने सभी को सोचने में मजबूर कर दिया है। राजधानी में मामूली बातों पर हत्या हो जाना आम बात हो गई है. अपराधी चाकू, कट्टा, रिवाल्वर लेकर घूम रहे हैं। जिन-जिन क्षेत्रों में युवकों का जमावड़ा होता है उन पर निगरानी रखने की जरूरत आन पड़ी है।

शहर के एक दंपत्ति ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो सामने वाले युवक ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी है। मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल मामला रायपुर के राजेन्द्र नगर इलाके का है। रविवार की रात सर्वोदयनगर में छोटू साहू अपनी पत्नी के साथ खाना खाकर बाहर टहल रहा था। उस दौरान वहां पर खड़े युवक संजय यादव ने छोटू की पत्नी को देखकर छेड़ते हुये खांसने लगा। इस बात का छोटू ने विरोध किया तो संजय ने गाली-गलौज करते हुये मारपीट की। थोडे देर के बाद जब मामला शांत हुआ तो छोटू अपनी पत्नी के साथ घर आ गया।

रात आरोपी संजय यादव का बर्थडे था तो वो दोस्तों के साथ झांडा चौक पर अपना बर्थडे मना रहा था। साथ ही आरोपी ने बहुत शराब भी पी रखी थी। उस दौरान छोटू वहां से गुजर रहा था तभी दोनों में पुरानी बात को लेकर झुमाझटकी शुरू हुई देखते ही देखते संजय ने चाकू निकालकर छोटू पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में छोटू की मौत हो गयी। परिजनों ने इसकी शिकायत राजेन्द्र नगर थाने में की। आरोपी संजय यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment