State

ब्लैकमेलिंग मामले में फिरोज के करीबियों से पुलिस कर रही पूछताछ, एक यूपी भागा

रायपुर/जनदखल. हाईप्रोफाइल लोगों की स्टिंग कर सीडी बनाने के लिए चर्चित फिरोज सिद्दीकी के करीबी फखरुद्दीन की तलाश में पुलिस ने फिर राजातालाब में छापा मारा और कुछ करीबियों से पूछताछ की। पड़ताल में पता चला है कि फखरू यूपी भाग गया है। पुलिस की टीम जल्द ही आरोपी की तलाश में वहां जाएगी। आरोपी के वहां कई रिश्तेदार हैं।

इधर फिरोज के भाई रईस की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट का कहना है कि संगीन मामला है, इसमें जमानत का लाभ नहीं दिया जा सकता। सिविल लाइंस टीआई ने बताया कि कांग्रेसी नेता पप्पू फरिश्ता से ब्लैकमेलिंग में फखरू भी शामिल है। पड़ताल में पता चला है कि उसने पैसों का लेन-देन किया है। वह फिरोज का राजदार है।

पुलिस आरोपी से जब्त पेनड्राइव और सीडी की जांच कर रही है। इसमें स्पेशल-22 में रहे एक दर्जन पुलिस वालों को लगाया गया है। एक सीडी और पेनड्राइव को लैपटॉप पर देखा जा रहा है। उसकी रिपोर्ट तैयार की जा रही है। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि आरोपी ने दिल्ली के एक बड़े नेता की भी स्टिंग कर ली थी। हालांकि पुलिस को इसकी कोई सीडी नहीं मिली है। पुलिस कुछ और केस की सीडी ढूंढ रही है, वह भी नहीं मिल पाया है।

Leave a Comment