State

अंतागढ़ टेपकांड मामले में डॉ. पुनीत ने वॉइस सैंपल देने से मना कर दिया

रायपुर/जनदखल. अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी द्वारा बुलाए जाने पर डॉ. पुनीत गुप्ता पिता डॉ. जीबी गुप्ता और वकील के साथ एसआईटी के ऑफिस गंज थाना पहुंचे। सुबह 11 बजे एसआईटी के ऑफिस पहुंचे डॉ. पुनीत ने वॉइस सैंपल देने से मना कर दिया। हाइकोर्ट में मामला चल रहा है इसलिए इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। डॉ. पुनीत के वकील दिवाकर सिन्हा ने कहा हमने एसआईटी गठन को ही हाईकोर्ट में चैलेंज किया है। ऐसे में वॉइस सैंपल देने का सवाल ही नहीं उठता।

वहीं डॉ. गुप्ता के वॉइस सैंपल देने से करने के बाद एसआईटी चीफ अभिषेक माहेश्वरी ने कहा, हम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। हमारा प्रयास होगा कि सहमति से ही वॉइस सैंपल लिया जाए। इसके पहले बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को भी वॉइस सैंपल देने के लिए बुलाया था लेकिन अजीत वॉइस सैंपल देने के दफ्तर नहीं पहुंचे थे।

इससे पहले अमित जोगी को और सोमवार को मंतूराम पवार को भी वॉइस सैंपल देने के लिए बुलाया था। लेकिन दोनों ने ही वॉइस सैंपल देने साफ इंकार कर दिया। अमित जोगी ने ट्विटर पर कहा था कि एसआईटी चाहे तो उन्हें गिरफ्तार कर ले, लेकिन वह वॉइस सैंपल नहीं देंगे। वहीं मंतूराम पवार ने कहा था कि जब तक कोर्ट के आदेश की कॉपी नहीं दिखाई जाती है तब तक वॉइस सैंपल नहीं दूंगा।

Leave a Comment