State

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने दिया राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का आदेश

रायपुर/जनदखल. भाजपा के छत्तीसगढ़ के प्रभारी रहे व पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष की कुर्सी संभालते एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने प्रदेश के संगठन को राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का आदेश दिया है। भाजपा 22 जून को सभी जिला मुख्यालयों में भूपेश सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करेगी। नड्डा भाजपा प्रदेश प्रभारी के साथ ही 2013 के विधानसभा चुनाव के प्रभारी भी रह चुके हैं। वे प्रदेश की राजनीतिक परिस्थितियों से वाकिफ हैं।

इस वजह से उन्होंने प्रदेश के नेताओं के साथ दिल्ली से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग की। नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी प्रदेशों में सदस्यता अभियान और आगामी कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश के नेताओं से चर्चा की। उनकी वीडियो कांफ्रेंस के पश्चात प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सभी जिला अध्यक्षों से ऑडियो कांफ्रेंसिंग की।

भाजपा ने प्रदेश के 16 हजार पंचायत शिक्षकों के संविलियन संबंधी ताजा फैसले को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी ने इसे शिक्षाकर्मियों के साथ सरासर धोखा बताया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने उसेंडी ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी दी है कि अपने वादे के मुताबिक वह दो साल की सेवा पूर्ण कर चुके शिक्षाकर्मियों के संविलियन की व्यवस्था सुनिश्चित करे अन्यथा भाजपा के नेतृत्व में इस मुद्दे पर आंदोलनात्मक कदम उठाए जाएंगे।

Leave a Comment