State

देर रात डीएसपी से मारपीट करने वाले ऑटो चालकों को गिरफ्तार किया गया

रायपुर/जनदखल. रेलवे स्टेशन पर पार्किंग को लेकर लगातार झगड़े हो रहे हैं। ऑटो संचालकों की आए दिन शिकायतें आती रहती हैं। डीएसपी के साथ मारपीट की घटना से लोग फिर दहशत में आ गए हैं। इसके पहले एक डिप्टी कलेक्टर और आरपीएफ के जवानों को भी इसी तरह पीटा जा चुका है। ऑटो चालक गुंडागर्दी पर उतारू हैं और रेलवे व आरपीएफ के कुछ अफसर मिले हुए हैं। गांधी चौक के पास डीएसपी व उनकी बहन पर जानलेवा हमला करने वालों में पुलिस ने नाबालिग सहित पांच ऑटो चालकों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार ऑटो चालकों में चुचुहियापारा सिरगिट्‌टी निवासी अल्ताफ खान व राजू खान, तारबहार निवासी मोहम्मद समीम, कतियापारा निवासी आकाश श्रीवास और एक नाबालिग शामिल है। पुलिस ने इन्हें रेलवे स्टेशन व गांधी चौक से पकड़ा। रविवार को इन्होंने गांधी चौक के पास बालोद निवासी व कोरबा के प्रशिक्षु डीएसपी भूपत सिंह धनेश्वरी से मारपीट की थी। भूपत सिंह उरगा थाना में पदस्थ हैं और उनकी बहन बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है।

रविवार को पीएससी की परीक्षा देने दुर्ग गई थी। वहां से दोनों अमरकंटक एक्सप्रेस से रात 11.30 बजे बिलासपुर पहुंचे। स्टेशन के बाहर ऑटो में बैठकर गांधी चौक आ रहे थे। रास्ते में ऑटो चालक ने दो अन्य लोगों को बिठाने लगा। चालक ने डीएसपी को आगे में बैठने के लिए कहा पर डीएसपी ने नियम का हवाला देकर सामने बैठने से मना कर दिया। इससे ऑटो चालक उनके साथ विवाद करने लगा। वह गुस्से में आ गया और डीएसपी के साथ मारपीट करने लगा। इस बीच डीएसपी की बहन ने विवाद शांत कराया।

Leave a Comment