Sports

पाकिस्तान के कप्तान ने कहा- भारत जानबूझकर नहीं हारा है मैच

लंदन/जनदखल. आईसीसी विश्व कप से बाहर हो चुकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद टीम इंडिया के पक्ष में उतर गए हैं। भारत को लीग मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, जिसके बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल हो गया था। इस मैच के बाद से टीम इंडिया पर पाकिस्तान के फैन्स आरोप लगा रहे थे, कि उन्होंने जानबूझकर ये मैच गंवाया है। सरफराज अब टीम इंडिया के सपोर्ट में सामने आए हैं।

सरफराज ने इस बात को मानने से इनकार किया कि भारतीय टीम इंग्लैंड से जानबूझकर हारी। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पर ऐसे आरोप लगाना गलत होगा। पाकिस्तान के काफी पूर्व क्रिकेटरों ने कहा था कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना बेस्ट प्रदर्शन नहीं किया और उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद में कम हो गई।

सरफराज ने स्वदेश लौटने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘नहीं, नहीं। यह कहना सही नहीं होगा। मुझे नहीं लगता कि भारत हमारी वजह से हारा। इंग्लैंड जीत के लिए अच्छा खेला था।’ सरफराज ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमें किसी भी चीज के लिए शर्मसार होने की जरूरत है। पहले पांच मैचों में हमारा समय मुश्किल रहा, खासकर भारत से हारने के बाद लेकिन जिस तरह से टीम ने वापसी की और अंतिम चार मैच जीते, उस पर मुझे गर्व है।

Leave a Comment