Sports

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में ढाका डायनामाइट्स की ओर से खेलेंगे इयोन मोर्गन

लंदन/जनदखल. अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को पहली बार विश्व कप जिताने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज इयोन मोर्गन अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग में ढाका डायनामाइट्स टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। डायनामाइट्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओबैद निजाम ने क्रिकबज से कहा कि हमने बीपीएल के आगामी सीजन के लिए मोर्गन के साथ करार किया है। हम उनसे पूरे सत्र के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद कर रहे हैं। मोर्गन ढाका डायनामाइट्स टीम में ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के साथ खेलते नजर आएंगे।

शाकिब ने अपनी कप्तानी में डायनामाइट्स को 2016 में चैंपियन बनाया था। निजाम ने कहा, हमें कप्तानी के बारे में सोचना होगा, क्योंकि आप जानते हैं कि हमारे साथ शाकिब हैं और वे काफी समय से टीम की कप्तानी कर रहे हैं। डायनामाइट्स की टीम पिछले दो संस्करणों में फाइनल में पहुंचने के बावजूद खिताब नहीं जीत पाई है।

इंग्लैंड ने 14 जुलाई को लॉडर्स में खेले गए विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराया था। मोर्गन ने अब तक कुल 16 टेस्ट, 233 वनडे और 81 टी20 मैच खेले हैं। उनके टेस्ट में 700, वनडे में 7348 और टी20 में 1810 रन हैं। वे आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले चुके हैं।

Leave a Comment