Sports

15 अगस्त के बाद होगा भारतीय टीम के लिए कोच का इंटरव्यू, थोड़ा और इंतजार

मुंबई/जनदखल. भारतीय क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच के चयन में कुछ दिनों की देरी हो सकती है क्योंकि तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) कोच पद के लिए इंटरव्यू 15 अगस्त के बाद लेगी। समिति में कपिल देव, अंशुमान गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी हैं। पहले जो खबरें थी उनके मुताबिक कोच पद के लिए इंटरव्यू 13 से 14 अगस्त को होने की संभावना थी।

इस मामले से संबंध रखने वाले ने कहा है कि इस पूरी प्रक्रिया में सिर्फ एक दिन का समय लगना है क्योंकि इसके लिए सिर्फ छह उम्मीदवारों को छांटा गया है। उन्होंने कहा, यह बैठक शुरुआत में होनी थी, 13 या 14 अगस्त को, लेकिन उम्मीदवारों को छांटने के बाद सिर्फ छह लोगों को इंटरव्यू के लिए चुना गया है। इन सभी के इंटरव्यू के लिए एक दिन काफी है।

सूत्र ने कहा, कुछ कागजी कार्रवाई अभी बाकी है और सीएसी जब पूरी प्रक्रिया शुरू करेगी उससे पहले सभी तरह की कार्रवाई पूरा करने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि यह 15 अगस्त से पहले हो पाएगा। जब पूछा गया कि क्या विराट कोहली से कोच चुनने के बारे में विचार किया जाएगा तो सूत्र ने कहा कि जिस तरह से महिला टीम का कोच चुनने की प्रक्रिया में कप्तान की भूमिका नहीं थी उसी तरह इस बार भी कप्तान इस प्रक्रिया में शामिल नहीं होंगे।

Leave a Comment