Entertainment

मेरे लिए फिटनेस जिंदगी को जीने का एक तरीका – नीतू चंद्रा

मुंबई/जनदखल. अभिनेत्री नीतू चंद्रा को अमेरिका में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर चुना गया है। नीतू का कहना है कि उनके लिए फिटनेस जिंदगी को जीने का एक तरीका है और इसका तात्पर्य किसी फैड डायट से नहीं है। फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए उन्हें सांता क्लारा में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर नियुक्त किया गया है। इसकी शुरुआत 8 जून से होगी। इस समारोह में भाग लेने वालों के लिए स्वास्थ्य क्षेत्र से संबंधित वक्ता और सलाहकार होंगे।

समारोह के एक मुख्य वक्ता के रूप में नीतू, दर्शकों को फिटनेस के महत्व को समझाते हुए उन्हें इस दिशा की ओर प्रेरित करेंगी और इसके साथ ही उन्हें यह भी बताएंगी कि किस तरह से पिछले कुछ वर्षों में फिटनेस के जरिए उनकी निजी जिंदगी और पेशेवर जिंदगी में बदलाव आए हैं।

नीतू ने एक बयान में कहा- मेरे लिए फिटनेस जिंदगी को जीने का एक तरीका है। इसका मतलब यह नहीं है कि हम फीके भोजन का सेवन करें बल्कि संयमित रहकर संतुलित मात्रा में सबकुछ खाना चाहिए। नीतू ने आगे यह भी कहा- वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव और एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर बनकर मैं काफी रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि इस दौरान समारोह में भाग लेने वालों से काफी अच्छी बातचीत होगी।

Leave a Comment