Entertainment

एक और थ्रिलर मूवी गेम ओवर में आएगी तापसी पन्नू

चेन्नई/जनदखल. अभिनेत्री तापसी पन्नू थ्रिलर फिल्मों के लिए फिट अभिनेत्री बन चुकी है. उनके पास एक से एक फिल्में हैं। आने वाली बहुभाषी थ्रिलर फिल्म गेम ओवर का टीजर रिलीज हो गया। इसमें तापसी व्हील चेयर में नजर आ रही हैं और उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है। एक मिनट पच्चीस सेकेंड के इस वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है। बेहद ही डरावना और किसी पहेली के जैसा लग रहा है।

अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा किया था कि वह गेम ओवर के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक होगा।

अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है- इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है। जब से मैंने पिंक देखी है तब से मैं तापसी के साथ काम करना चाहता था। मैं उनके साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उत्साहित हूं। वह एक ऐसी अदाकारा हैं जो किरदार के तह तक घुस सकती हैं।

Leave a Comment