Entertainment

अक्षय और सोनाक्षी की हिट फिल्म राउडी राठौर के सीक्वल की तैयारी

मुंबई/जनदखल. अभिनेता अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर राउडी राठौर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्म के मेकर ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने के मूड में हैं। साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर खासा चर्चाएं चल रही है।

फिल्म की सह-निर्माता शबीना खान ने इस बात का खुलासा किया है। शबीना ने अपने खुलासे में बताया है कि हम अभी राउडी राठौर 2 की कहानी लिख रहे हैं और ‘इंशाअल्लाह इस फिल्म में अक्षय कुमार ही लीड एक्टर होंगे। इस फिल्म का पहला पार्ट संजय लीला भंसाली और शबीना खान ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। बीतचीत के दौरान शबीना ने आगे कहा कि टॉयलेट एक प्रेम कथा से लेकर ‘पैडमैन’ तक, उनकी फिल्मों में कमाल की कॉमेडी होती है। वो किसी भी तरह का काम संभाल लेते हैं और फिल्म इंडस्ट्री के ऑल राउंडर भी हैं।

फिल्म को लेकर जहां शबीना ने ज्यादा जानकारी नहीं दी वहीं रिपोर्ट में बताया गया कि इसकी शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। साल 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म के पहले भाग में अक्की की हीरोइन शत्रुघन सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा थी। अब देखना दिलचस्प होगा की सीक्वल में सोनाक्षी की ही वापसी होती है या फिर उनकी जगह कोई और हीरोइन लीड स्टार के तौर पर आएगी।

Leave a Comment