Entertainment

अभिनेत्री जायरा ने कहा- मेरा सोशल मीडिया का अकाउंट हैक नहीं हुआ

मुंबई/जनदखल. अभिनेत्री जायरा वसीम ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि जब उनके बॉलीवुड छोडऩे की खबर आई, उस वक्त उनका अकाउंट हैक हो गया था। जायरा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा- मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट न तो हैक हुआ था और ना ही हुआ है। मैं ही इसे चला रही हूं। अफवाहों को साझा करने और इसे फैलाने से बचना चाहिए! धन्यवाद।

दंगल और सीक्रेट सुपर स्टार फिल्म से मशहूर हुईं अभिनेत्री ने एक दिन पहले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने का फैसला किया था क्योंकि उन्हें लगता है कि इसकी वजह से उनका उनके धर्म से रिश्ते पर विपरीत असर पड़ रहा है। जायरा की घोषणा पर फिल्म उद्योग से मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए सोमवार को दिल्ली में आए दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें जायरा की पोस्ट पढ़ कर दुख हुआ।

उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि यह एक त्रासदी है कि 16-17 साल की लडक़ी को इस तरह का फैसला लेना पड़ा है। मैं उसकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और मैं उसका सम्मान करता हूं कि यह उसकी व्यक्तिगत पसंद है। लेकिन एक व्यक्ति के रूप में, मुझे दुख होता है कि 16-17 वर्ष की लडक़ी को अपने फलते-फूलते करियर में इस तरह का निर्णय लेना पड़ा है।

Leave a Comment