Entertainment

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा- सोशल मीडिया में हमें बहुत प्यार मिलता है

मुंबई/जनदखल. अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा कि सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां उन्हें बहुत प्यार मिलता है और ज्यादातर लोग उन्हें इसी कारण जानते हैं। अगर यह नहीं होता तो उनमें यहां आने और बोलने का आत्मविश्वास नहीं होता। अनन्या लखनऊ के इसाबेला थोबर्न आईटी कॉलेज पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने सो पॉजिटिव विषय पर छात्राओं से चर्चा की। अनन्या की एक झलक पाने को छात्राएं बेताब दिखीं।

इस दौरान अनन्या ने कहा- सोशल मीडिया ने मुझे बहुत कुछ दिया है। इसी के कारण मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है। यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। इससे मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं काफी खुश हूं। वह डिजिटल सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत अपनी पहल सो पॉजिटिव को बढ़ावा देने वाली सबसे कम उम्र की इंफ्लुएंसर हैं।

उन्होंने कहा- सोशल मीडिया एक बहुत अच्छी जगह है। मैं नहीं चाहती कि आप में से कोई भी यह महसूस करे कि हमें सोशल मीडिया पर नहीं होना चाहिए, क्योंकि हमें बुली किया जाएगा। यह बेहद अन्यायपूर्ण बात है कि आप इंस्टाग्राम पर नहीं हो सकते, सिर्फ इसलिए, क्योंकि एक व्यक्ति आपसे नफरत कर रहा है। अभिनेत्री ने कहा- मुझे सोशल मीडिया पर बहुत से अच्छे लोगों से जीवन में विश्वास मिला है। मैं बस इन्हीं जैसे अन्य अच्छे लोगों को सामने लाना चाहती हूं।

Leave a Comment