Entertainment

ऐश्वर्या-सलमान पर विवादित ट्वीट करने के बाद विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी

मुंबई/जनदखल. लोकसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल की चारो ओर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर सभी अपनी राय रख रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय एग्जिट पोल के रूझानों को लेकर ऐसा ट्वीट किया, जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए हैं। अभिनेता विवेक ओबरॉय ने एग्जिट पोल को लेकर एक टिप्प्णी के साथ एक मीम शेयर किया। जिसके बाद से ट्विटर पर उनकी आलोचना होने लगी।

विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि इस मामले पर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। विवादों से घिरने के बाद अब विवेक ओबरॉय ने अपने विवादित पोस्ट को अपने सोशल साइट से डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी गलती मानते हुए सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी हैं।

विवेक ओबरॉय ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कई बार पहली नज़र में किसी एक को जो चीज़ मज़ेदार और नुकसान नहीं पहुंचाने वाली लगती है, वो दूसरों को ऐसी नहीं लगती है। विवेक एक दूसरे पोस्ट में लिखा कि मैंने बीते 10 सालों में दो हज़ार से ज़्यादा वंचित लड़कियों की मदद के लिए काम किया है। मैं महिलाओं का अनादर करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकता। अगर मेरे मीम को शेयर करने से किसी एक महिला को भी बुरा लगा है तो मैं माफी मांगता हूं।

Leave a Comment