Entertainment

नई थीम के साथ बिग बॉस 13 लेकर आएंगे अभिनेता सलमान खान

मुंबई/जनदखल. टीवी जगत का फेम रियलीटी शो बिग बॉस हमेशा से फैंस के लिए काफी इंटरटेनिंग रहा है। ऐसे में एक बार फिर इस शो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो बिग बॉस सीजन 13 की तैयारियां मेकर्स ने शुरू कर दी हैं। शो के कंटेस्टेंटेस के नाम से लेकर लोकेशन, थीम से जुड़ी नई नई खबरें हर रोज सामने आ रही हैं। ये कंफर्म हो चुका है कि ये सीजन भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

खबर के अनुसार बिग बॉस 13 की थीम हॉरर बेस हो सकती है। लेकिन अभी हॉरर थीम को लेकर बात फाइनल नहीं हो पाई है। सीजन 12 की थीम विचित्र जोड़ी थी। ऐसे में टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स डर का तड़का शो में लगा सकते हैं। अगर हॉरर कॉन्सेप्ट तय करते हैं तो ये वाकई यूनिक होगा। इससे पहले किसी रियलिटी शो में ऐसा कॉन्सेप्ट देखने को नहीं मिला है। बिग बॉस हर बार कुछ नया लाता है इस बार का ये नया फैंस को भा सकता है। वैसे भी इस दिनों टीवी शो भी कई हॉरर बेस आ रहे हैं।

पहले खबर आ चुकी है कि सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में फेल हो गए थे। दोनों ही कोई खास फैंस को मसाला नहीं दे पाए। ऐसे में ये मेकर्स का बड़ा बदलाव हो सकता है। पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सलेक्शन पर काफी सवाल उठे थे। ऐसे में मेकर्स अपने पुराने स्टाइल पर लौट रहा है। जिसमें केवल सेलेब्स ही शो का हिस्सा होंगे।

Leave a Comment