Business

टाटा मोटर्स की हैचबैक टियागो में जुड़ेंगे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर

नई दिल्ली/जनदखल. टाटा मोटर्स ने अपनी टॉप सेलिंग हैचबैक टियागो में अपडेट की घोषणा की है। अपडेट के तहत टियागो के सभी वेरियंट में कई स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर जुड़ेंगे। 2019 टाटा टियागो हैचबैक अब ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन, कॉर्नर स्टैबिलिटी कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर के साथ आएगी।

इसके अलावा, कंपनी ओवर-स्पीड अलर्ट और ड्राइवर, पैसेंजर के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर ऐड करने का प्रोविजन भी ऑफर कर रही है। इन अपडेटेड फीचर्स के जुड़ने के बाद 2019 टाटा टियागो की दिल्ली में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.40 लाख रुपये होगी। इन फीचर के अलावा ऑप्शनल सेफ्टी फीचर्स की लिस्ट में स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, फॉलो-मी-होम लैम्प्स, रियर सेंसर्स और डिस्प्ले के साथ पार्क असिस्ट, डे ऐंड नाइट फ्रंट फॉग लैम्प, रियर डीफॉगर, वॉशर के साथ रियर स्मार्ट वाइपर शामिल हैं।

कम्फर्ट और कन्वीन्यंस से जुड़े दूसरे फीचर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस महीने की शुरुआत में एक्स जेड वेरियंट में नया और बड़ा 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एपल कारप्ले अपडेट आया है। टाटा टियागो में कोई मैकेनिकल अपग्रेड्स नहीं किए गए हैं। टाटा की यह हैचबैक दो इंजन ऑप्शंस में उपलब्ध है। थ्री सिलिंडर, 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन 6,000 आरपीएम पर 85 बीएचपी का पावर और 3,500 आरपीएम पर 114 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।

Leave a Comment