Business

सुजुकी ने पेश की नई गाड़ी गिक्सर, कीमत 1.09 लाख रुपए

नई दिल्ली/जनदखल. वाहनों की शौकीनों के लिए एक और अच्छी खबर है कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी 2019 गिक्सर को भी लॉन्च किया है और कंपनी ने इसकी कीमत 1.09 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी है। कंपनी ने इसमें बड़ा बदलाव इसके पूरे प्रोडक्शन में किया है, जिसमें कॉस्मैटिक बदलाव और नए फीचर्स शामिल हैं। हालांकि, इंजन कंपनी ने समान ही रखा है। सुजुकी 2019 गिग्सेर एसएफ भी एक अपडेटेड गिग्सेर स्ट्रीट-फाइटर के लिए रास्ता बनाने की संभावना है.

गिग्सेर एसएफ में एक नए फुल-फेयरिंग के साथ एसफ 250 तक लाइंस दी गई है। बाइक में एक नए और चौड़े हेडलैंप के साथ अपग्रेडेड हैंडलबार दिया गया है। इसके अलावा बॉडी ग्राफिक्स नए हैं और स्प्लिट सीट्स अब मौजूदा वर्जन वाले सेट-अप स्टाइल सिंगल सीट को रिप्लेस करती है। इसके अलावा आपको इसमें एक एलईडी टेललाइट के साथ रियर टायर हगर भी मिलेगा।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 154 सीसी सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है जो 14 बीएचपी की पावर और 14.1 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें तो इसमें टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक यूनिट दी गई है। डिस्क ब्रेक्स के साथ इसमें सिंगल चैनल एबीएस दिया गया है।

Leave a Comment