Big news State

अंतागढ़ टेपकांड- फिरोज हुआ गिरफ्तार, कौशिक ने कहा- साजिश की आशंका

रायपुर/जनदखल. अंतागढ़ टेपकांड के गवाह फिरोज सिद्दीकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिरोज सिद्दीकी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और वसूली का मामला दर्ज किया गया है। सिविल लाइन थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने 1 करोड़ 90 लाख की ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार किया और उनके घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने फिरोज के घर से कंप्यूटर हार्ड डिस्क और डीवीआर जब्त किया है।

पुलिस ने फिरोज के तीन ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में सीडी और अन्य सामग्री बरामद की है। इसके पहले सोमवार रात भी पुलिस ने फिरोज के घर दबिश दी थी। लेकिन तब फिरोज ने दरवाजा नहीं खोला था। पुलिस ने फिरोज के दूसरे ठिकाने पर भी छापा मारा है। पुलिस ने तेलीबांधा इलाके में स्थित फ्लैट पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि यह फ्लैट कब्जे वाला है, जिसके मालिक की मौत हो चुकी है। फिरोज ने किराए नामे में खुद को हिंदू बताया था।

इसके पहले फिरोज सिद्दीकी ने वीडियो जारी कर कहा था कि सोमवार आधी रात पुलिस उसके यहां पहुंची थी। फिरोज ने आरोप लगाया था कि बयान दर्ज कराने के बहाने उसकी हत्या की जा सकती है। फिरोज सिद्दीकी मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है अंतागढ़ मामला सामने आने से सरकार घबराई है। आनन-फानन में कार्रवाई की गई है। कौशिक ने कहा कि पहले भी पुलिस कस्टडी में मिलीभगत से कई मौत हुई हैं। इस मामले में भी साजिश की आशंका है।

Leave a Comment