Big news

विजय माल्या ने बैंकों को 100 फीसदी पैसा वपस करने का दिया प्रस्ताव

vijay malya

नई दिल्ली। देश के कई बैंकों को करोड़ों रुपए का चूना लगाकर फरार विजय माल्या ने एक बार फिर से बैंकों को 100 फीसदी पैसा वपस करने का प्रस्ताव सामने रखा है। विजय माल्या ने ट्वीट करके जेट एयरवेज के बंद होने के लिए सरकार पर हमला बोला। उसने किंगफिशर एयरलाइंस और जेट एयरवेज की तुलना की है।

माल्या ने ट्वीट करके लिखा कि जेट एयरवेज के बंद होने पर टीवी डिबेट देखी, कर्मचारी वेतन नहीं मिलने से काफी दुख हैं, इस क्षेत्र के दिग्गज भी काफी नाखुश हैं। जेट के बंद होने से सबसे बड़ी समस्या रोजगार और लोगों की पीड़ा है। इसके साथ ही माल्या ने सभी बैंको को 100 फीसदी केएफए वाप करने का प्रस्ताव दिया है और पूछा है कि क्या कोई बैंक ऐसा करने के लिए तैयार है।

मैं पैसा चुकाने को तैयार

बता दें कि जेट एयरवेज आर्थिक तंगी की वजह से बंद हो गया है, जेट की सभी उड़ानों को बंद कर दिया गया है। एक और ट्वीट करके माल्या ने लिखा है कि किंगफिशर एयरलाइंस के साथ कई और कंपनियां भी बंद हो गई। किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि जेट बंद हो जाएगा और इतने अच्छे बिजनेस का यह हाल होगा। कोई भी ऐसी कंपनी नहीं होगी जिसके खिलाफ सीबीआई और ईडी पड़ी हैं, फिर भी वह पैसा चुकाने को तैयार है।

Leave a Comment