Big news State

राज्य के बाल कलाकार की सड़क हादसे में हुई मौत, पसरा मातम

रायपुर/जनदखल. बाल टीवी कलाकार शिवलेख सिंह जो कि बालवीर, संकटमोचन, ससुराल सिमर का जैसे कई सीरियलों में काम कर चर्चित हुए थे। रायपुर सड़क मार्ग से आ रहे थे कि धरसींवा के देवरी नेशनल हाईवे में उनकी कार को एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। घटना में शिवलेख की दुखद मौत हो गई। घटना की खबर मिलने पर लोग स्तब्ध हो गए इसलिए कि वे लगातार कई कार्यक्रमों में रायपुर आते रहे हैं।

जांजगीर के नरियरा गांव के रहने वाले बाल कलाकार को मुंबई जाने के बाद भी अपने छत्तीसगढ़ से काफी लगाव था। दुर्घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगो में से 1 की मौके पर ही मौत हो गयी और अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही घायलों को इलाज के लिए धरसींवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को राजधानी के हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। घायलों में पिता नवीन सिंह, मां लेखना सिंह तथा एक अन्य शामिल है।

शिवलेख एक चाइल्ड आर्टिस्ट हैं और जीटीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीश्रीमान श्रीमतीजी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल सहित कई प्रोग्राम में किरदार निभा चुके है। बहुत ही छोटी सी उमर में शिवलेख ने अपने अभिनय से छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया था।

Leave a Comment