Big news State

राहुल जल्द ही छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ सकते हैं, सीएम दिखाएंगे काम

रायपुर/जनदखल. राहुल गांधी जल्द ही छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ सकते हैं। दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आमंत्रण राहुल गांधी ने स्वीकार कर लिया है और जल्द ही वो छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं। खास बात ये है कि दौरे के दौरान राहुल गांधी दो से तीन दिनों तक छत्तीसगढ़ में रूक भी सकते हैं।

मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी से औपचारिक मुलाकात हुई, मैंने उनसे छत्तीसगढ़ आने के न्योता दिया, मैंने उन्हें कहा है कि छह से सात महीने में हम लोगों ने जो काम किया है, वो आपको दिखाना चाहते हैं, आपकी मंशा के अनुरूप हमने काम किया है, राहुल गांधी जी ने इस पर सहमति दी है और कहा है कि इस बार तीन से चार दिन तक छत्तीसगढ़ में रहेंगे। चुनाव के दौरान कांग्रेस नेताओं से राहुल गांधी ने वादा किया था कि वो जल्द ही छत्तीसगढ़ आयेंगे और यहां लंबा वक्त बितायेंगे।

विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव की व्यस्तता की वजह से राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में ज्यादा वक्त के लिए नहीं आ सके, लेकिन इस दफा उन्होंने भूपेश बघेल का आमंत्रण स्वीकारते हुए छत्तीसगढ़ में लंबा वक्त गुजारने की हामी भर दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पार्टी के अलग-अलग नेताओं से मुलाकात के साथ-साथ एक मीडिया के कार्यक्रम में भाग भी लिया है।

Leave a Comment