Big news State

ब्लैकमेलिंग मामले में फंसे फिरोज सिद्दीकी ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

रायपुर/जनदखल. ब्लैकमेलिंग मामले में फंसे फिरोज सिद्दीकी ने पुलिस पर गंभीर आरोए लगाए हैं। फिरोज ने कहा कि उन्हें जान से मारने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि अंतागढ़ टेपकांड के सबूत मिटाने के लिए ये सब किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस रिमांड में मुझे मानसिक रुप से प्रताड़ित किया जा रहा है। शुक्रवार को रिमांड की अवधि बढ़ाने को लेकर पुलिस कोर्ट पहुंची थी। जिसके बाद कोर्ट ने फिरोज को पांच अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया।

इससे पहले पुलिस आज कोर्ट लेकर पहुंची जहां उनकी तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होने के बाद सिद्दीकी को कोर्ट से चौकी लाया गया। हालांकि कुछ देर बाद फिरोज को पुनः कोर्ट ले जाया गया। बता दें कि आज फिरोज की दो दिनों की रिमांड खत्म हो रही है, जिसे बढ़ाने को लेकर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया। उधर फिरोज के वकील ने सिविल लाइन टीआई मोहसिन खान के खिलाफ अवमानना का मामला दर्ज कराया है। दरअसल कोर्ट ने वकील की मौजूदगी में पूछताछ के आदेश दिए थे।

ब्लैकमेलिंग मामले में फिरोज सिद्दीकी पांच अगस्त तक पुलिस रिमांड पर रहेंगे। फिरोज को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी भूपेंद्र वासनेकर की कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने फिरोज को पांच अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया। इससे पहले पुलिस आज कोर्ट लेकर पहुंची जहां उनकी तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होने के बाद सिद्दीकी को कोर्ट से चौकी लाया गया। हालांकि कुछ देर बाद फिरोज को पुनः कोर्ट ले जाया गया।

Leave a Comment