Big news

जयाप्रदा और आजम के बीच सियासी जंग जारी, आजम को हटाने की मांग

नई दिल्ली/जनदखल. उत्‍तर प्रदेश के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और इसी सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी रहीं जया प्रदा के बीच जारी सियासी जंग खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने रामपुर से आजम खान के निर्वाचन को इलाहाबाद हाई कोर्ट में चुनौती दी है। याचिका में आजम की लोकसभा सदस्यता रद करने की मांग की गई है।

जयाप्रदा ने दलील दी है कि आजम खान एक साथ दो ऑफिस ऑफ प्रॉफिट होल्ड कर रहे हैं। वह मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति भी हैं और सांसद भी। चुनाव के दौरान आजम खान द्वारा जयाप्रदा के खिलाफ की गई बदजुबानी को भी याचिका में आधार बनाया गया है। यह भी कहा गया है कि एसपी नेता ने चुनाव के दौरान धार्मिक अपील कर वोट हासिल किए जो कि भ्रष्ट आचरण है।

याचिका पर मंगलवार को सुनवाई की संभावना है। अमर सिंह ने कहा कि वह आजम खान के खिलाफ बीजेपी या जया प्रदा की वजह से हाई कोर्ट में याचिका दाखिल नहीं कर रहे हैं बल्कि महिलाओं की गरिमा की रक्षा के लिए कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव में रामपुर से बीजेपी कैंडिडेट रह चुकीं जयाप्रदा के खिलाफ विवादित बयान के मामले में आजम खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Leave a Comment