Big news

बागी विधायकों को मनाने रही है कांग्रेस, विधायकों ने पुनः विचार की बात कही

बंगलुरू/जनदखल. कर्नाटक में बागी विधायकों को मनाने में जुटी कांग्रेस को बड़ी कामयाबी हासिल हो गई है। इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायक एमटीबी नागराज अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार करने की बात कही है। शनिवार सुबह कर्नाटक सरकार के मंत्री डीके शिवकुमार और डिप्टी सीएम जी परमेश्वर नागराज को मनाने पहुंचे थे। इसके बाद नागराज से मुलाकात के बाद डीके शिवकुमार ने दावा किया कि नागराज अपने इस्तीफे पर फिर से सोचने को तैयार हो गए हैं। विधायक नागराज ने कहा है कि उन्होंने पार्टी नेतृत्व से उदास और दुखी होकर इस्तीफा दिया था, लेकिन अब पार्टी नेताओं के सामने अपना पक्ष रखने के बाद वे अपने फैसले पर फिर से सोचने को तैयार हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की ओर से विश्वास मत प्रस्ताव लाने की घोषणा के बाद कांग्रेस, जेडीएस गठबंधन, भाजपा ने भी अपने विधायकों की घेराबंदी प्रारंभ कर दी है। भाजपा ने अपने विधायकों को शहर के ही एक रिजॉर्ट में पहुंचा दिया। सभी विधायकों को बंगलुरू के होटल ताज में ले गई है। जेडी-एस ने विधायकों को शहर के बाहर रिसॉर्ट में व्यवस्था कर दी है।

सत्ता पक्ष और विपक्ष ने एक-दूसरे पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के अरोप जड रहे हैं।कांग्रेस के 79 विधायकों में से 13 विधायकों ने विधानसभा से अपना इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस ने अपने करीब 50 विधायकों को नगर के बाहरी इलाके स्थित क्लार्क एक्जॉटिका कन्वेंशन रिसॉर्ट भेज दिया है।

Leave a Comment