Big news

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा -उप्र में अपराधियों की हरकतें चरम पर हैं

नई दिल्ली/जनदखल. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि उप्र में अपराधियों की हरकतें चरम पर हैं, जबकि सरकार इससे जुड़े सवालों पर झूठ बोल रही है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया- उप्र सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ-मूठ जवाब दे दें, मगर पुरानी कहावत है ‘हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फारसी क्या’। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के कारनामे चरम पर हैं और जनता पूछ रही है कि ऐसा क्यों?

प्रियंका के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चन्द्र मोहन ने कांग्रेस कहा- प्रियंका को जमीनी सच मालूम नहीं है। इसीलिए ऐसी टिप्पणी कर रही हैं। पहले उन्हें उप्र प्रदेश आना चाहिए। फिर सोच-समझकर टिप्पणी करनी चाहिए। चन्द्रमोहन ने कहा- उप्र में संगठित अपराध को पुलिस ने खत्म कर दिया है। कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बन रहे लोगों को पुलिस जवाब दे रही है। उप्र में व्यापारी, छात्राएं सभी सुरक्षित हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार उप्र सरकार पर अलग-अलग मुद्दे को लेकर हमले कर रही हैं। इससे पहले प्रियंका ने अनुदेशकों के मामले में उप्र सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने एक अखबार में छपी खबर पर ट्वीट किया था, “प्रदेश की भाजपा सरकार अनुदेशकों के ऊपर अत्याचार किए जा रही है। 17,000 रुपये प्रतिमाह वेतनमान का वादा पूरा करना तो दूर अब उनके 8,470 रुपये मानदेय में से भी कटौती कर रही है। क्या यूपी सरकार के पास इस धोखेबाजी का कोई जवाब है?

Leave a Comment