Big news

केजरीवाल के आरोप पर भाजपा नेता ने भेजा नोटिस, मांफी की मांग

नई दिल्ली/जनदखल. बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्‍ता ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस भेजकर उनसे उनके इन आरोपों पर माफी मांगने की मांग की है कि वह आप प्रमुख की हत्‍या कराने की साजिश का हिस्‍सा हैं। गुप्‍ता ने कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो वे उनके विरुद्ध सक्षम न्यायालय में सिविल तथा आपराधिक मुकदमा दायर करने के लिए बाध्य होंगे।

गुप्‍ता ने नोटिस भेजते हुए मांग की कि दोनों एक हफ्ते के अंदर -अंदर अपने ट्वीट को वापिस लें और उस वक्तव्य के लिए खेद व्यक्त करते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगें जिसमें उन्होंने उन पर यह आरोप लगाया है कि वे केजरीवाल की हत्या की साजिश का हिस्सा हैं। आपको बता दें कि केजरीवाल ने हाल ही में आरोप लगाया था कि जिस तरह इंदिरा गांधी की हत्या की गयी, उसी तरह बीजेपी उनकी, उनके निजी सुरक्षा अधिकारी से हत्या करवाना चाहती है, जिसके लिए विजेन्द्र गुप्ता द्वारा षडयंत्र रचा जा रहा है।

विजेंद्र गुप्‍ता ने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और अधारहीन हैं, वह मुख्यमंत्री सहित किसी की भी हत्या करने की सोच भी नहीं सकते। उन्होंने कहा, इस आरोप से उनके सम्मान को ठेस पहुंची है इन आरोपों के कारण उनकी छवि धूमिल हुई है। उनके ट्विटर और मीडिया के माध्यम से जो संदेश दिया गया है वह दिल्ली और दिल्ली से बाहर रहने वाले लोगों के बीच पहुंचा है। इसके कारण उन्हें बड़ी फजीहत उठानी पड़ी है। इसके लिए केजरीवाल और सिसोदिया पूरी तरह जिम्मेदार हैं।

Leave a Comment