Big news

ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने जी 20 शिखर सम्मेलन में की मोदी की तारीफ

नई दिल्ली/जनदखल. जापान के ओसाका में जी 20 शिखर सम्मेलन चल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दुनिया के दिग्गज नेता इसमें शिरकत करने पहुंचे हैं। इस बीच पीएम मोदी की कई राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात हुई, इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन के साथ भी उनकी बैठक हुई। जी 20 शिखर सम्मेलन के बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा समय निकाल कर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने शनिवार को पीएम मोदी के साथ अपनी बैठक को चिन्हित करने के लिए उनके साथ एक सेल्फी ली और उसे ट्वीट किया।

नव-निर्वाचित ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरिसन ने पीएम मोदी के साथ न सिर्फ तस्वीर पोस्ट की, बल्कि उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया। जिसमें उन्होंने लिखा- कितना अच्छा है मोदी। बता दें कि उन्होंने जिस तरह से लिखा है, उससे प्रतीत होता है कि उन्होंने कितने अच्छे हैं मोदी लिखने की कोशिश की।

इससे पहले पीएम मोदी ने ब्राजील और इंडोनेशिया के राष्ट्रपति से मुलाकात की। उन्होंने पिछले दो दिनों के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, जापान के प्रधानमंत्री शिंजे आबे और चीन के नेता शी जिनपिंग समेत विश्व के कई प्रमुख नेताओं से मुलाकात की है तथा उनके साथ द्विपक्षीय अथवा बहुपक्षीय बातचीत की है।

Leave a Comment